Skip to main content

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर हमला, चारों आतंकी ढेर और छह नागरिकों की मौत

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कराची में स्थित स्टॉक एक्सचेंज में सोमवार सुबह आतंकी हमला हुआ। हमलावरों की संख्या चार थी। स्थानीय मीडिया के अनुसार, गोलीबारी और ग्रेनेड हमले में कम से कम छह नागरिकों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए हैं। जियो न्यूज के मुताबिक, सोमवार की तड़के चार आतंकवादियों ने पीएसएक्स इमारत पर धावा बोला और अंधाधुंध गोलाबारी की।


पुलिस ने कहा कि चारों आतंकवादियों को मार गिराया गया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने पहले स्टॉक एक्सचेंज पर ग्रेनेड से हमला किया और फिर इमारत पर धावा बोल दिया।
घायलों में से एक पुलिस अधिकारी और सुरक्षा गार्ड पीएसएक्स बिल्डिंग के बाहर थे। घायलों को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। आस-पास के इलाकों को पुलिस और रेंजर्स के जवानों ने घेर लिया है और इसके साथ ही बिल्डिंग के अंदर मौजूद लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।
पार्किंग एरिया से घुसे आतंकी
पाकिस्तानी स्टॉक एक्सचेंज के प्रत्यक्षदर्शी आबिद अली हबीब ने कहा कि पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। आतंकी हमारे पार्किंग क्षेत्र से इमारत के अंदर घुसे और सभी पर गोलियां चलाने लगे।उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने रेलवे ग्राउंड पार्किंग क्षेत्र में घुसकर पीएसएक्स के मैदान के बाहर गोलीबारी की थी। हबीब ने कहा कि आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी से इमारत में मौजूद लोगों में दहशत फैल गई।

Comments

Popular posts from this blog

सचिन पायलट समेत 19 विधायकों की याचिका पर HC में बहस जारी

टीचर बनना चाहते हैं, तो ये टिप्स आपके काम आएंगे

बिल गेट्स ने कहा, 'भारत पूरी दुनिया के लिए कोरोना वैक्सीन का उत्पादन करने में सक्षम है'